Priyanka Chaturvedi

Loading

नवभारत न्यूज़ नेटवर्क
मुंबई:
राज्य में लोकसभा चुनाव का प्रचार चरम पर पहुंच गया है। इसके साथ नेताओं की बयानबाजी भी अपनी हदें पार करती दिख रही है। शिवसेना यूबीटी की नेता प्रियंका चतुर्वेदी द्वारा सीएम एकनाथ शिंदे के पुत्र सांसद श्रीकांत शिंदे को लेकर दिए गए एक बयान पर बवाल मच गया है। सांसद प्रियंका चतुर्वेदी की अभद्र टिप्पणी पर सियासत और गरमा गई है। अपने बयां में प्रियंका ने कहा कि ”श्रीकांत शिंदे के माथे पर लिखा है, मेरा बाप गद्दार है।”

बुधवार की देर शाम उत्तर मुंबई से यूबीटी उम्मीदवार संजय दिना पाटील के समर्थन में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि श्रीकांत शिंदे के माथे पर लिखा है ‘मेरा बाप गद्दार है’. प्रियंका चतुर्वेदी अपने भाषण में सीएम एकनाथ शिंदे और उनके पुत्र सांसद डॉ श्रीकांत शिंदे पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन की एक फिल्म ‘दीवार’ के संवाद का  जिक्र करते हुए कहा कि जिस तरह वे अपना हाथ दिखाते हैं, उनके हाथ पर लिखा था, मेरा बाप चोर है। उसी तरह ”श्रीकांत शिंदे के माथे पर लिखा है, मेरा बाप गद्दार है।” प्रियंका के इस विवादित बयान पर नाराजगी जताई जा रही है। 
सांस्कृतिक पतन- एड. व्यास
यूबीटी सांसद प्रियंका चतुर्वेदी के उक्त बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए शिवसेना शिंदे गुट के राष्ट्रीय प्रवक्ता एड सुशील व्यास ने कहा कि एक महिला सांसद इतने निचले स्तर की भाषा का उपयोग कर सकती हैं, तो उनसे क्या आशा की जाए। एड व्यास ने कहा कि प्रियंका का सांस्कृतिक पतन हो चुका है। लड़ाई विचारधारा की हो सकती है, लेकिन उद्धव परिवार के प्रति लायल्टी दिखाने के लिए उनकी अभद्र टिप्पणी का जवाब मुंबई के मतदाता देंगे।