मनोरंजन

Published: Sep 01, 2021 01:54 PM IST

Fraud Caseजैकलीन फर्नांडिस को धोखेबाज सुरेश चंद्रशेखर ने तिहाड़ जेल से भेजे फूल गिफ्ट और चॉकलेट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को हाल ही में यानी 30 अगस्त के दिन ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया गया था। एक्ट्रेस को 200 करोड़ करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली में एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। एक्ट्रेस से ईडी ने 5 घंटों तक पूछताछ की। ऐसे में खबर सामने आई थी कि जैकलीन खुद इस केस में नहीं शामिल थीं, जहां वो इस केस में धोखाधड़ी का शिकार हुई हैं। 

अब खबरों की मानें तो सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) तिहाड़ जेल के कॉलर आईडी में गड़बड़ी करके जैकलीन को फोन करता था। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार सुकेश जैकलीन से अपनी असली पहचान छिपाकर किसी बड़ी पर्सनैलिटी के नाम कॉल किया करता था। एक्ट्रेस का भरोसा जीतने के लिए उन्हें महंगे फूल, चॉकलेट और गिफ्ट भेजने लगा। 

साथ ही रिपोर्ट्स की मानें तो ईडी के पास सुकेश के 2 दर्जन से ज्यादा कॉल रिकॉर्ड्स हैं जिसमें जैकलीन का नाम भी शामिल है। कॉल रिकॉर्ड के आधार पर ईडी को पता चला कि यह आदमी जैकलीन को भी धोखा दे रहा था। साथ ही सूत्रों के मुताबिक जैकलीन के अलावा एक और मशहूर फीमेल सिलेब्रिटी को धोखा दिया था। गौरतलब है कि ईडी ने पिछले हफ्ते सुकेश के चेन्नई के बंगले पर छापा मारा था। जहां उन्हें 82 लाख रुपये से ज्यादा का कैश और एक दर्जन से ज्यादा विदेशी इम्पोर्टेड कारें मिली थीं।