ऋचा चड्ढा अपने नए शो ‘कैंडी’ के लिए पहली बार निभाएंगी ये दमदार किरदार

    Loading

    मुंबई: महिलाओं के कार्य को और कैसे उन्हें एक गृहिणी होने के साथ-साथ कानून व्यवस्था का संतुलन बनाये रखने क़े प्रेशर को समझा जा सके। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) वूट सेलेक्ट की ओरिजिनल वेब सीरीज़ कैंडी में दिखाई देंगी, जहाँ वह पहली बार एक पुलिस वाले का किरदार करेंगी। फिल्म में रोनित रॉय भी मुख्य भूमिका में होंगे और आशीष शुक्ला द्वारा निर्दर्शित है। 

    ऋचा को पर्दे पर निडर भूमिकाएं निभाने के लिए जाना जाता है और वह हमेशा मजबूत और महत्वपूर्ण किरदारों के माध्यम से अपनी उपस्थिति दर्ज कराती हैं। सीरीज में रोमांच और रहस्य का मिश्रण है जहां ऋचा एक छोटे से पहाड़ी शहर के एक स्कूल में भयावह हत्याओं की जांच करती नजर आएंगी।

    ऋचा का मानना है कि किसी भी अभिनेता के लिए यह आवश्यक है कि वह अपने कम्फर्ट ज़ोन से बाहर निकलकर और जटिल भूमिका निभाते हुए अपने क्षितिज का विस्तार करे और केवल ब्लैक एंड वाइट न हो। वह किसी भूमिका के लिए अभिनय करने की तुलना में कठिन भूमिका की तैयारी करती है।

    ऋचा कहती हैं, ”पुलिस वाले की भूमिका निभाना आसान नहीं था, इसके लिए बहुत अलग मानसिक संतुलन की जरूरत थी। मैं कुछ महिला पुलिसकर्मियों के साथ वक़्त बिताना और भारतीय सामाजिक व्यवस्था में महिलाओं के लिए परिवार की जरूरतों को प्रबंधित करने और साथ ही साथ कानून लागू करने वाले के रूप में काम करने के दोहरे दबाव को समझने के लिए काफी भाग्यशाली थी।’

    आपको बता दें ऋचा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘ओए लक्की! लक्की ओए’ से की थी। फिल्म में एक्ट्रेस का एक छोटा सा ही किरदार था। लेकिन एक्ट्रेस ने अपबि एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बना लिया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने गैंग्स ऑफ वासेपुर’, फुकरे जैसी फिल्में की है। ऋचा इनदिनों बॉलीवुड एक्टर अली फजल को डेट कर रही हैं। दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं।