Bemetra Road Accident
छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में भीषण सड़क हादसा.

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में भयंकर सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई जबकि 23 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों में 4 की हालत गंभीर है, जिन्हें फिलहाल रायपुर एम्स रेफर किया गया है.

Loading

नई दिल्ली/बेमेतरा: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) से मिली एक बड़ी खबर के अनुसार, यहां के बेमेतरा में भयंकर सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है। इस दाद्द्नाक हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई वहीं 23 लोग घायल बताए गए हैं। इधर घायलों में 4 की हालत गंभीर भी कही गई है, जिन्हें अब रायपुर AIIMS रेफर किया गया है। मृतकों में 5 महिलाएं और 3 मासूम बच्चे शामिल हैं। क्घ्हाबर के अनुसार के अनुसार सभी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर गांव लौट रहे थे।

मौके पर ही 9 लोगों की दर्दनाक मौत
उक्त हादसा बेमेतरा थाना क्षेत्र के ग्राम कठिया पेट्रोल पंप के पास हुआ बताया जा रहा है। खबरों की मानें तो सभी लोग एक पारिवारिक समारोह में शामिल होकर तिरैया गांव से अपने गांव पथर्रा लौट रहे थे। इसी दौरान कठिया गांव के पास सड़क किनारे खड़ी माजदा में पिकअप ने टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक अन्य महिला की रायपुर ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई। जिसमें मरने वालों की संख्या बढ़कर अब 9 हो चुकी है है।



घटना में 23 लोग घायल

इधर इस भयंकर कांड की जानकारी मिलते ही बेमेतरा कलेक्टर रणवीर शर्मा, एसपी रामकृष्ण साहू समेत जिले के तमाम आला अधिकारी जिला अस्पताल बेमेतरा पहुंचे जहां घायलों को इलाज के लिए डॉक्टर को निर्देशित किया गया। वहीं गंभीर को बाहर रेफर करने की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिये गये। घटना पर बेमेतरा कलेक्टर रणवीर शर्मा ने बताया कि, बेमेतरा दुर्घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 9 हो गई है। 23 लोग घायल हुए हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। यह भी कहा गया कि, सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं, जिनमें से 4 मृतकों और 11 घायलों को बेमेतरा जिला अस्पताल ले जाया गया। घटना में अन्य 5 मृतकों और 12 घायलों को सिमगा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखा गया है।