मनोरंजन

Published: Jan 13, 2022 09:41 PM IST

Sulagna Panigrahiसुलगना पाणिग्रही की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, ‘विद्रोही' टीवी शो के सभी सदस्यों की हुई कोरोना जांच

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई : अभिनेत्री (Actress) सुलगना पाणिग्रही (Sulagna Panigrahi) की कोरोना (Corona) रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अभिनेत्री ने खुद को सबसे अलग कर लिया है। अभिनेत्री ने खुद इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर दी है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा ‘चलो सबको सेम पिंच’। हालांकि, इनसे पहले टीवी शो के निर्माता सुब्रत सिन्हा ने यह जानकारी दिया था।

टीवी शो के निर्माता सुब्रत सिन्हा (Subrata Sinha) और बोधिसत्व (Bodhisattva) ने बताया कि स्टार प्लस के ‘विद्रोही’ सीरियल की 34 वर्षीय अभिनेत्री सुलगना पाणिग्रही ने खुद को वायरस से संक्रमित पाने के बाद खुद को सबसे अलग कर लिया है। इसके बाद इस शो के सारे सदस्यों और शूटिंग से जुड़े लोगों की कोरोना जांच कराई गई और उन्हें पृथकवास में भेज दिया गया।

अब वह संक्रमण मुक्त हो चुके है

‘विद्रोही’ के अभिनेता शरद मल्होत्रा ने भी 5 जनवरी को कारोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। गुरुवार को शरद मल्होत्रा ने बताया की, अब वह संक्रमण मुक्त हो चुके है। अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट और उनके पति अभिनेता सुयश राय ने बताया की उनका 4 महीने का बेटा भी अब संक्रमण मुक्त हो चुका है। जो पिछले सप्ताह कोरोना संक्रमित हुआ था।