मनोरंजन

Published: May 28, 2022 10:36 AM IST

Aryan Khanआर्यन खान को क्लीन चिट मिलने पर डायरेक्टर पूजा भट्ट ने उठाए सवाल, समीर वानखेड़े को लेकर कही ये बड़ी बात

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता (Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को क्रूज ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिल गया है। जिसके बाद मामले की जांच पड़ताल करने वाले अधिकारी समीर वानखेड़े पर सवाल खड़े हो गए है। आर्यन खान ड्रग्स केस में आर्यन खान के अलावा पांच अन्य लोगों को भी इस केस से क्लीन चिट गया है। जहां एक तरफ मनोरंजन जगत आर्यन खान को क्लीन चिट मिलने की खुशी मना रहा है तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म निर्देशक पूजा भट्ट के तीखे सवाल सामने आ रहे है। उनके ये सवाल समीर वानखेड़े के लिए है।

जिसको उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्विट करके पूछा है। पूजा भट्ट ने ट्विट करते हुए लिखा, ‘समीर वानखेड़े कौन और कहां है? आह! शायद कहीं और एक धर्मी प्रचार और शर्मीले अधिकारी होने में बहुत व्यस्त होंगे? आखिर इतनी गंदगी है साफ करने के लिए और उन सभी में से कम से कम भ्रष्ट से बेहतर कौन समाज को सभी बुराई और सड़न से ठीक कर सकता है।

इस समय को छोड़कर, किसी भी सेल्फी की अनुमति नहीं है।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘कठिन समय टिकता नहीं है। कठिन लोग करते हैं। समय सारे घाव भर देता है। समय भी एड़ियों को जख्मी कर देता है।’ आर्यन खान को क्लीन चिट मिलने के बाद सोशल मीडिया पर लोग खुशियां मना रहे है और उन्हें बधाईयां दे रहे है। वहीं शाहरुख खान के घर मन्नत में खुशी का जश्न मनाया गया।  

गौरतलब है कि आर्यन खान को मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में 26 दिनों के लिए गिरफ्तार किया गया था। जिसमें कड़ी प्रयासों के बाद आर्यन खान को जमानत पर रिहा कर दिया गया था। जिसके सात महीने के बाद बीते कल उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स केस मामले में आर्यन खान को क्लीन चिट दे दिया।