Aryan Khan Drugs Case
Photo- Instagram

    नई दिल्ली/मुंबई. दोपहर कि बड़ी खबर के अनुसार, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan))  के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को आज ड्रग्स केस में क्लीन चिट (Clean Chit) मिल गई है। जी हाँ, आज NCB ने 6 हजार पन्नों की चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की है, जिसमें आर्यन का नाम नहीं है।

    नहीं मिले थे कोई सबूत

    गौरतलब है कि ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के  खिलाफ एनसीबी की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) को ऐसा कोई सबूत नहीं मिला था, जिससे यह साबित होता हो कि को किसी बड़ी ड्रग्स साजिश या अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्करी सिंडिकेट का हिस्सा थे। 

    क्या था मामला 

    पता हो कि बीते 3 अक्टूबर 2021 को क्रूज पर चल रही ड्रग्स पार्टी के मामले में एनसीबी ने छापेमारी के बाद आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। करीब 28 दिनों तक जेल में रहने के बाद आर्यन को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत भी मिली थी।

    समीर वानखेडे पर उठे थे सवाल 

    इतना ही नहीं SIT के अनुसार ड्रग्स पार्टी के दौरान की गई छापेमारी में कई अनियमितताएं बरती गईं थीं। दरअसल एनसीबी मैनुअल के अनुसार छापेमारी के दौरान वीडियो रिकॉर्डिंग अनिवार्य है, लेकिन ड्रग्स केस में छापेमारी के दौरान ऐसा नहीं किया गया। 

    बाद में SIT जांच की तर्कों से छापेमारी और एजेंसी के मुंबई क्षेत्रीय इकाई के पूर्व निदेशक समीर वानखेडे की कार्यशैली पर सवाल भी उठे थे। फिलहाल समीर वानखेडे को उनके मूल कैडर में वापस भेज दिया गया है और मामले की जांच के लिए SIT और एजेंसी की सतर्कता टीम दोनों द्वारा उनसे कई बार मामले पर पूछताछ की जा चुकी है।