मनोरंजन

Published: Apr 16, 2022 01:58 PM IST

Devbhoomiफिल्म 'देवभूमि' की शूटिंग उत्तराखंड में होगी: डायरेक्टर विकास फडनीस

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo Credit- Vikas Phadnis Twitter

मुंबई : डायरेक्टर विकास फडनीस (Director Vikas Phadnis) अपने निर्देशन (Direction) में पहली फिल्म (Film) ‘देवभूमि’ (Devbhoomi) की शूटिंग (Shooting) करने के लिए तैयार है। वो इस शूटिंग को लेकर काफी उत्साहित है। हाल ही में इस फिल्म का अनाउंसमेंट शिव ओमकारा इंटरनेशनल फिल्म्स और रॉयल अयान फिल्म्स ने किया है। वहीं विकास फडनीस ने बताया की इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में होगी।

उनका कहना है कि इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड की खुबसूरत वादियों में होगी। जिससे इस फिल्म में चार चांद लग जाएंगे। उन्होंने ये भी बताया कि वो निर्माता ज़ाकिर हुसैन के साथ काम करने को लेकर काफी खुश है। निर्देशक अपने इस पहले प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित है। उनका ये फिल्म ड्रामा और रोमांस से भरपूर है।

उनका ऐसा मानना है कि इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में करने से पर्यटनों को बढ़ावा मिलेगा। वो अपने इस नए प्रोजेक्ट के राइटिंग पर पिछले तीन सालों से काम कर रहे है। इस फिल्म में इशिका तनेजा, प्रियांक राज, पायल सक्सेना, अभिनव चौहान, राहुल यादव और हर्षा रिछारिया स्टार कास्ट करते नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल के अंत में शुरू होगी।