मनोरंजन

Published: Jan 20, 2022 05:39 PM IST

Ashutosh Gowarikerफिल्मकार आशुतोष गोवारिकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Social Media

मुंबई : फिल्म निर्माता (Filmmaker) आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) ने गुरुवार (Thursday) को कहा की उन्होंने यहां प्रधानमंत्री (Prime Minister) नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मुलाकात की है। ऑस्कर (Oscars) पुरस्कारों के लिये 2001 में नामित की गई फिल्म ”लगान”, के साथ-साथ ”स्वदेश” और ”जोधा-अकबर” को लेकर मशहूर हुए आशुतोष गोवारिकर ने कहा की मुलाकात के दौरान वह प्रधानमंत्री के दूरदर्शी विचारों से ”प्रेरित” हुए।

लेखक-निर्देशक आशुतोष गोवारिकर (57) ने ट्वीट किया, “माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, आपसे मुलाकात पूर्ण सम्मान, विशेषाधिकार और खुशी की बात है। देश के लिए आपका दृष्टिकोण, आपकी ईमानदारी और जुनून अविश्वसनीय है! वास्तव में हमारी मुलाकात के दौरान मैं आपके स्पष्ट और दूरदर्शी विचारों से प्रेरित हुआ!”

आशुतोष गोवारिकर ने प्रधानमंत्री के साथ ली गई तस्वीर साझा की

आशुतोष गोवारिकर ने प्रधानमंत्री के साथ ली गई तस्वीर अपने पेज पर साझा की। मुलाकात कब हुई और इस दौरान किस बात पर चर्चा की गई, इसकी तत्काल पुष्टि नहीं हो पाई है। इससे पहले, फिल्म टिकट की दर पर लगने वाले जीएसटी में कमी और ‘राष्ट्र निर्माण’ में सिनेमा की भूमिका सहित विभिन्न पहल पर चर्चा करने के लिए कई फिल्मी हस्तियां प्रधानमंत्री से मुलाकात कर चुकी है। (एजेंसी)