Photo- Social Media
Photo- Social Media

    Loading

    मुंबई : अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की बहुप्रतीक्षित ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ (The Lord of the Rings) सीरीज (Series) का आधिकारिक शीर्षक ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स : द रिंग्स ऑफ पावर’ होगा। मशहूर (Famous) वेब सीरीज (Web Series) प्लेटफॉर्म ने बुधवार को यह घोषणा की। मध्यकालीन पृथ्वी के द्वितीय युग को लेकर जे.आर.आर. टोल्किन (J.R.R. Tolkien) की कल्पनाओं पर आधारित यह ड्रामा (Drama) सीरीज 2 सितंबर से देखी जा सकेगी।

    इसके नए एपिसोड हर हफ्ते रिलीज किए जाएंगे। अमेजन ने कंपनी के सभी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो प्रसारित कर बुधवार को ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ सीरीज के शीर्षक का खुलासा किया। ‘द वैरायटी’ के मुताबिक यह सीरीज जॉन डी. पायने और पैट्रिक मैकेयू के निर्देशन में बनी है। पेन और मैकके ने दावा किया कि ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स : द रिंग्स ऑफ पावर’ शीर्षक टोलकीन की किताब में की गई कल्पनाओं को पूरी तरह से चरितार्थ करता है। उन्होंने बताया की ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स : द रिंग्स ऑफ पावर’ सीरीज मध्यकालीन पृथ्वी के द्वितीय युग की सभी कहानियों को आपस में पिरोती है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by The Lord of the Rings on Prime (@lotronprime)

    न्यूमेनॉर की ऐतिहासिक गाथा

    इनमें छल्लों के निर्माण से लेकर अंधेरे के देवता सौरोन का उद्भव, न्यूमेनॉर की ऐतिहासिक गाथा और एल्व्स और उसके साथियों के बीच की साझेदारी शामिल है। पेन और मैकके ने कहा, ‘‘अभी तक दर्शकों ने स्क्रीन पर सिर्फ एक छल्ले की कहानी देखी है, लेकिन हकीकत में इससे पहले कई और छल्ले थे। हम नई वेब सीरीज में इन सभी छल्लों की कहानी बयां करने को लेकर बेहद उत्साहित है।”

    लेनी हेनरी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे

    ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स : द रिंग्स ऑफ पावर’ में सींथिया अद्दाई-रॉबिंसन, रॉबर्ट अरामायो, ओवेन आर्थर, मैक्सिम बाल्ड्री, नाज़नीन बोनिडी, मॉर्फिड क्लार्क, इस्माइल क्रूज कोर्डोवा, चार्ल्स एडवर्ड, ट्रिस्टन ग्रेवेल और सर लेनी हेनरी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। (एजेंसी)