मनोरंजन

Published: Jul 20, 2022 03:48 PM IST

Prerna Aroraफिल्म निर्माता प्रेरणा अरोड़ा की बढ़ी मुश्किलें, ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दर्ज किया केस

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Social Media

मुंबई : फिल्म निर्माता (Filmmaker) प्रेरणा अरोड़ा (Prerna Arora) एक बार फिर बड़ी मुश्किलों में फंस गई है। प्रवर्तन निदेशालय ने उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है। प्रेरणा अरोड़ा पर 31 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप है। जिसके लिए उन्हें बुधवार यानी आज ईडी ने तलब किया था, लेकिन वो ईडी के सामने पेश नहीं हुई। प्रेरणा अरोड़ा अपने किसी काम के चलते बाहर थी। जिसके लिए उन्होंने अपने वकील विवेक वासवानी के जरिए समय मांगा था।

प्रेरणा इससे पहले साल 2018 में करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में 8 महीने तक जेल में रही। प्रेरणा अरोड़ा अब तक कई फिल्में प्रोड्यूस कर चुकी है। जिसमें सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे सितारों की फिल्में भी शामिल है। बीते साल वास भगनानी ने प्रेरणा पर यह आरोप लगाते मामला दर्ज कराया था कि प्रेरणा ने फिल्म ‘केदारनाथ’ और ‘पैडमैन’ के राइट्स वापस ले ली थी।

जिसके चलते उन्हें 31 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ था। जिसके कारण प्रेरणा को गिरफ्तार भी किया गया था और साल 2019 में उन्हें रिहा कर दिया गया था। वहीं अब न्यूज एजेंसी एएनआई के एक रिपोर्ट् के अनुसार ईडी ने बॉलीवुड फिल्म निर्माता प्रेरणा अरोड़ा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज की है।