मनोरंजन

Published: Jul 16, 2021 03:53 PM IST

Dishul Weddingराहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की पहली फोटो आईं सामने

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo: Instagram

मुंबई: बिग बॉस से मशहूर हुए राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने शो में अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) को सबसे सामने शादी के लिए प्रपोज किया था। राहुल वैद्य और दिशा परमार के शादी की खबर के बाद से ही कपल के फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लंबे इंतजार के बाद अब आज 16 जुलाई को बिग बॉस 14 फेम सिंगर राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार से शादी कर ली है। अब सोशल मीडिया पर दिशा परमार और राहुल वैद्य का शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में दिशा और राहुल बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हो शादी से पहले वरमाला के दौरान राहुल ने दिशा को रिंग पहनाई। वहीं रिंग सेरेमनी के समय राहुल अपने घुटने पर बैठकर दिशा को रिंग पहनाते नजर आएं। दोनों ने फिर एक-दूसरे को गले लगाया। इस दौरान राहुल ने गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी थी और दिशा ने रेड कलर का लहंगा। शादी के बाद दोनों ने परिवार से आशीर्वाद लिया। शादी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

शादी के मौके पर राहुल के बेस्टफ्रेंड अली गोनी भी उनके साथ दिख रहे हैं। बता दें कि राहुल ने बिग बॉस के घर में ही दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था, जहां से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। 16 जुलाई को राहुल-दिशा शादी के बंधन में बंध रहे हैं।