मनोरंजन

Published: May 25, 2022 02:01 PM IST

Ram Gopal Varmaनिर्देशक राम गोपाल वर्मा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, कोप्पाड़ा शेखर राजू ने लगाया ये आरोप

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : फिल्म निर्देशक (Film Director) राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) के खिलाफ हैदराबाद (Hyderabad) की पुलिस (Police) ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। उनपर एक प्रोडक्शन हाउस के मालिक से 56 लाख रूपये लेकर न लौटाने का आरोप लगा है। शेखरा आर्ट क्रिएशन्स के कोप्पाड़ा शेखर राजू ने ये शिकायत मियापुर के पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता ने राम गोपाल वर्मा पर आरोप लगाते हुए लिखा कि राम गोपाल वर्मा ने साल 2020 में एक तेलुगू फिल्म ‘दिशा’ के निर्माण के लिए उनसे 56 लाख रूपये लिए थे।

रुपयों को लेते वक्त राम गोपाल ने कोप्पाड़ा शेखर राजू से कहा था कि वो उनके सारे पैसे फिल्म रिलीज होने के पहले लौटा देंगे, लेकिन जनवरी 2021 में कोप्पाड़ा शेखर राजू को पता चला कि फिल्म ‘दिशा’ को राम गोपाल वर्मा ने नहीं प्रोड्यूस किया है। उन्हें ये एहसास हुआ कि राम गोपाल वर्मा ने उन्हें धोखा दिया है। जिसका मामला कोप्पाड़ा शेखर राजू ने अब जाकर दर्ज कराया है। निर्देशक के खिलाफ धारा 406, 417, 420 और 506 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है। 

गौरतलब है कि राम गोपाल वर्मा साउथ फिल्मों के साथ-साथ हिंदी फिल्मों का भी निर्देशन और प्रोड्यूस कर चुके है। हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म ‘दिशा एनकाउंटर’ की घोषणा की थी। इस फिल्म की कहानी साल 2019 में हैदराबाद में हुए एक पशु चिकित्सक के साथ गैंग रेप और हत्या पर आधारित है। इस घटना में चार दोषी शामिल थे। जिसे पुलिस ने एक मुठभेड़ में मार दिया था। वहीं इस फिल्म को बैन करने के लिए दिशा के परिवार वालों ने तेलंगाना हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।