Prithviraj
Photo - Twitter

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आगामी (Upcoming) बहुप्रतीक्षित (Much-Awaited) फिल्म (Film) ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक भी काफी उत्साहित है। इस फिल्म को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी देखेंगे, लेकिन वो इस फिल्म को रिलीज डेट से दो दिन पहले दिल्ली में देखेंगे।

    इस फिल्म में अभिनेता सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभा रहे है। वहीं इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में एक्ट्रेस  पृथ्वीराज चौहान की पत्नी संयोगिता के किरदार में है। इस फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। उन्होंने मंगलवार को बताया कि फिल्म ‘पृथ्वीराज’ को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रिलीज के दो दिन पहले यानि 1 जून को देखेंगे। फिल्म निर्माता ने अपने एक बयान में कहा कि यह उनके लिए बड़े सम्मान की बात है कि भारतमाता के वीर सपूत सम्राट पृथ्वीराज चौहान जिन्होंने देश के लिए बलिदान दे दिया उनकी गौरवशाली गाथा को माननीय गृह मंत्री अमित शाह देखेंगे।

    गौरतलब है कि फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के अलावा संजय दत्त, सोनू सूद और साक्षी तंवर भी अपने मुख्य किरदार में नजर आएंगी। ये फिल्म 3 जून को दुनियाभर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।