Sherdil - The Pilibhit Saga
Photo- Twitter

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के बहुमुखी अभिनेता (Actor) पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) बहुत जल्द एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म ‘शेरदिल – द पीलीभीत सागा’ में दिखाई देने वाले है। इस फिल्म में अभिनेता का फर्स्ट लुक पहले ही रिलीज हो चुका है। जिसे देखने के बाद दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित है। हाल ही में एक्टर ने अपने ट्विटर पर एक और तस्वीर शेयर किया है। जो फिल्म के शूटिंग के वक्त की है।

    तस्वीर में पंकज त्रिपाठी के साथ को-अभिनेत्री सयानी गुप्ता नजर आ रही है। अभिनेता और अभिनेत्री काफी साधारण वेशभूषा में है। एक्टर ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘आंखों में स्नेह। दिलों में पवित्रता। शेरदिल – द पीलीभीत सागा 24 जून 2022 को रिलीज हो रही है।’ उनकी ये तस्वीर उनके प्रशंसकों को काफी अच्छी लगी। सभी ने कमेंट करते हुए लिखा कि इस फिल्म को देखने का इंतजार रहेगा। फिल्म ‘शेरदिल – द पीलीभीत सागा’ में पंकज त्रिपाठी और सयानी गुप्ता के अलावा नीरज काबी भी अपने मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

    इस फिल्म की कहानी पीलीभीत टाइगर रिजर्व की सीमा से सटे एक गांव की है। जहां के लोग दुख और गरीबी में जीवन बिता रहे है। फिल्म का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी कर रहे है। फिल्म का निर्माण भूषण की टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले हुआ है। ये फिल्म 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।