Devendra Fadnavis
उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (फोटो: X@Dev_Fadnavis)

Loading

पिंपरी: शिवसेना को छोड़कर युति सरकार में शामिल हुए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे गद्दार हैं, ऐसी आलोचना उद्धव ठाकरे करते हैं। ठाकरे की इस आलोचना का जबाब देते हुए उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस कहा कि शिवसेनाप्रमुख बालासाहेब ठाकरे के विचारों के साथ धोखा करने वाले उद्धव ठाकरे ही असली गद्दार हैं और उनके विचारों के प्रति वफादार रहने वाले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उनके सहयोगी खुद्दार हैं। मावल के उम्मीदवार श्रीरंग बारणे की प्रचार सभा में वे बोल रहे थे।

देवेंद्र फडणवीस ने सोमवार 6 मई को पुणे जिले का दौरा किया। इस दौरे में उन्होंने महायुति के शिरूर के उम्मीदवार आढलराव पाटिल के लिए शिरूर में और मावल के श्रीरंग बारणे के लिए रहाटणी में दोपहर को सभाएं की. उस वक्त वे बोल रहे थे।

उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि, एक तरफ दुनिया भर में लोकप्रिय नरेंद्र मोदी तो दूसरी तरफ 24 पार्टियों की खिचड़ी का विकल्प राहुल गांधी है। इंडिया आघाड़ी में सभी इंजन अलग-अलग दिशाओं में जा रहे हैं। इसलिए उनकी गाड़ी वहीं खड़ी है। इस दौरान फड़णवीस ने कहा कि देश के हर तत्व को मोदी की विकास रथ में बैठने का मौका है, इसके उलट गांधी के इंजिन में सिर्फ सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी, शरद पवार के इंजन में सिर्फ सुप्रिया सुले और उद्धव ठाकरे के इंजन में सिर्फ आदित्य ठाकरे को जगह है। फडणवीस की सभा के दौरान उपस्थित पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने ‘अब की बार, चार सौ पार’, ‘फिर एक बार, मोदी सरकार’, ‘नरेंद्र मोदी जिंदाबाद’, ‘जय श्री राम, जय जय श्री राम’ के नारे लगाए।