मनोरंजन

Published: Oct 20, 2022 08:06 PM IST

Indian Idol 13'इंडियन आइडल 13' के मंच पर गोविंदा ने की नेहा कक्कड़ की तारीफ, सिंगर के छलके आंसू

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : सिंगर (Singer) नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अक्सर किसी ना किसी कारणों के चलते सुर्खियों में रहती है। सिंगर एक बार फिर चर्चाओं में है। ‘इंडियन आइडल 13’ (Indian Idol 13) में नेहा कक्कड़ बतौर जज नजर आती है। वो इस शो के मंच पर बॉलीवुड के एक्टर गोविंदा (Govinda) को देखकर इमोशनल हो गई। इस शो का एक नया प्रोमो वीडियो रिलीज हो गया है। जिसमें इस वीकेंड दिवाली स्पेशल एपिसोड में गोविंदा अपने परिवार पत्नी सुनीता आहूजा और बेटी टीना आहूजा के साथ इस शो के मंच पर पहुंचे।

अपने फेवरेट स्टार को देखकर नेहा कक्कड़ काफी खुश हो गई। प्रोमो वीडियो में देख सकते है कि होस्ट आदित्य नारायण गोविंदा और उनकी फैमिली का स्वागत करते नजर आ रहे है। गोविंदा को देखकर नेहा कक्कड़ ने कहा कि हमारे फेवरेट स्टार अपनी फैमिली के साथ आए है। उसके बाद सुनीता आहूजा नेहा कक्कड़ से गोविंदा के साथ डांस करने के लिए कहती है फिर क्या नेहा और गोविंदा फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के गाने ‘मैं तो रास्ते से जा रहा था’ पर जोरदार डांस करते है। डांस के बाद गोविंदा ने नेहा कक्कड़ को एक अच्छा आर्टिस्ट बताया। नेहा कक्कड़ शो के मंच पर ही इमोशनल हो गई और रोने लगी।

जिसपर गोविंदा ने संभाला और उनके आंसू पोछे। नेहा कक्कड़ ने कहा कि आज मैं सुपरस्टार बन गई क्योंकि एक बड़े सुपरस्टार ने खुद को मेरा फैन बताया है। बता दें की शो ‘इंडियन आइडल 13’ को नेहा कक्कड़ के अलावा हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी भी जज करते है और आदित्य नारायण इस शो को होस्ट कर रहे है। इस शो का प्रीमियर हर शनिवार और रविवार को सोनी टीवी पर रात 8 बजे होता है।