मनोरंजन

Published: Nov 02, 2022 05:12 PM IST

Hansika Motwani Weddingहंसिका मोटवानी के बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया ने एफिल टॉवर के सामने किया प्रपोज, देखें रोमांटिक तस्वीरें

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : साउथ (South) सिनेमा (Cinema) की एक्ट्रेस (Actress) हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में है। अभिनेत्री 4 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है। वहीं अभिनेत्री को उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें पेरिस में एफिल टॉवर के सामने अपने घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया है। अभिनेत्री ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। जिसमें सोहेल कथूरिया अपनी होने वाली जीवनसाथी को एफिल टॉवर के सामने अपने घुटनों पर बैठकर रोमांटिक अंदाज में प्रपोज करते नजर आ रहे है।

उनके चारों तरफ हार्ट के आकार का बना कैंडल जल रहा है साथ ही फूलों से बना हुआ मैरी मी भी लिखा हुआ नजर आ रहा है। तस्वीरों में कपल काफी खुश है। हंसिका मोटवानी ने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘अब और हमेशा के लिए।’ अब उनकी ये तस्वीरें उनके फैंस से लेकर सेलेब्स को भी खूब पसंद आ रही हैं। फैंस और स्टार्स उनके इस पोस्ट को लाइक कर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दे रहे है। रिपोर्ट्स के अनुसार हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया 4 दिसंबर को राजस्थान के जयपुर के मुंडोटा फोर्ट में शादी करेंगे।

बता दें कि ये किला 450 साल पुराना है। शादी की तैयारियां किले में शुरू है। रिपोर्ट्स के मुताबिक हंसिका मोटवानी की प्री-वेडिंग 2 दिसंबर से शुरू होगी। 3 दिसंबर को मेहंदी और संगीत का फंक्शन होगा। 4 दिसंबर को सुबह अभिनेत्री की हल्दी होगी और शाम को हंसिका मोटवानी सोहेल कथूरिया के साथ शादी रचाएंगी। खबरों की मानें तो ये वेडिंग काफी रॉयल तरीके से होगी। हालांकि, अभी तक इस पर हंसिका मोटवानी की तरफ से कोई ऑफिसियल जानकारी सामने नहीं आई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे है। ये बिजनेस पार्टनर भी साल 2020 से एक इवेंट प्लानिंग की कंपनी चला रहे है। जहां से इनके रिश्ते की शुरुआत हुई और अब ये शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। अगर हम बात करें हंसिका मोटवानी के वर्क फ्रंट कि तो अभिनेत्री जल्द ही तमिल फिल्म ‘राउडी बेबी’ में नजर आएंगी।