मनोरंजन

Published: Jul 09, 2022 11:00 AM IST

Swayamvar Mika Di Vohti Show 'स्वयंवर-मीका दी वोट' शो में मारी हिना खान एंट्री, सिंगर को दुल्हन चुनने में करेंगी मदद, देखें प्रोमो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: शो ‘स्वयंवर-मीका दी वोट’ (Swayamvar Mika Di Vohti ) दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है। शो में दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ती जा रही है और वे मीका के वोट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  शो में कंटेस्टेंट्स और मीका के बीच दिखाए गए सीक्वेंस को दर्शक खूब एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं मीका भी शो में आए हर कंटेस्टेंट को समझने की पूरी कोशिश कर रहे हैं ताकि वो अपने लिए सही फैसला ले सकें। इतना ही नहीं मीका को शादी से जुड़े टिप्स देने और लड़की चुनने में उनकी मदद करने के लिए अब तक कई बड़ी हस्तियां शो में आ चुकी हैं।  इसी बीच टीवी की फेवरेट बहू हिना खान (Hina Khan) जल्द ही शो में नजर आने वाली हैं। 

‘स्वयंवर-मीका दी वोट’ में नजर आई हर लड़की टास्क पूरा कर मीका का दिल जीतने में लगी है, जिसके चलते मीका को अपना जीवनसाथी चुनने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन अब इस शो के अपकमिंग एपिसोड में टीवी एक्ट्रेस और दर्शकों की फेवरेट हिना खान मीका की मदद करती नजर आने वाली हैं। शो में वो न सिर्फ मीका को लड़की चुनने में मदद करेंगी, बल्कि कंटेस्टेंट्स को मीका का दिल जीतने के लिए कई तरह के सुझाव भी देती नजर आएंगी। 

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली हिना खान ने मीका के स्वयंवर में पहुंचकर अपना अनुभव साझा किया है। ‘स्वयंवर-मीका दी वोटी’ शो के सेट पर पहुंची हिना खान कहती हैं, ”स्वयंवर-मीका दी वोटी का हिस्सा बनकर मुझे बेहद खुशी हो रही है। यह शो मीका को पहली बार एक अलग तरीके से देखने का मौका देता है। मैं इस शो में आने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मीका के इतने प्रशंसक, ये लड़कियां जो उनसे शादी करना चाहती हैं, उन्हें देखकर मैं भी बहुत खुश हूं। अब जब मैं इस शो में आई हूं तो जरूर कुछ खास होने वाला है। इस स्पेशल एपिसोड की शुरुआत एक स्पेशल परफॉर्मेंस के साथ होगी और भी बहुत कुछ, जिसमें कुछ अहम फैसले लिए जाएंगे और मीका अपना वोट डालने के लिए एक कदम आगे बढ़ेंगे।