करण जौहर बनाएंगे ‘कुछ कुछ होता है’ का रीमेक, फिल्म के स्टार कास्ट का किया खुलासा

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड में कुछ ऐसी आइकॉनिक फिल्में हैं जो आज भी दर्शकों के दिलों के बेहद करीब हैं। उन्हीं में से एक है ‘कुछ कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota Hai)। 90 के दशक में फिल्म और उसके गानों ने दर्शकों को सचमुच दीवाना बना दिया था। अगर भविष्य में इस फिल्म का रीमेक बनाया जाता है तो इसमें कौन सी स्टार कास्ट नजर आ सकती है। करण जौहर (Karan Johar) द्वारा निर्देशित ‘कुछ कुछ होता है’ साल 1998 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल जैसे कलाकार अभिनय करते दिखाई दिए थे। यह एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। यह कहना गलत नहीं होगा कि दर्शक इस फिल्म का रीमेक देखना चाहेंगे।

    हाल ही में एक इंटरव्यू में निर्माता-निर्देशक करण जौहर से जब फिल्म के रीमेक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपनी ड्रीम कास्ट का खुलासा किया। करण जौहर से पूछा गया, ‘अगर ‘कुछ कुछ होता है’ का रीमेक है, तो इसकी स्टार कास्ट क्या होगी?’ टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए, करण ने कहा कि अगर फिल्म का रीमेक बनता है, तो इसमें शाहरुख खान की भूमिका में अभिनेता रणवीर सिंह होंगे, काजोल की जगह आलिया भट्ट और रानी मुखर्जी की जगह जान्हवी कपूर होंगी।

    फिलहाल करण जौहर ‘कॉफी विद करण’ के सातवें सीजन के साथ वापस आ गए हैं। शो के पहले भाग में अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणवीर सिंह नजर आएंगे। इसके साथ ही इस सीजन में बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार शिरकत करेंगे।