मनोरंजन

Published: Jun 08, 2022 05:24 PM IST

Jug Jugg Jeeyo वरुण धवन के गानों में हिट रहा उनका शर्टलेस लुक, इन गानों ने मचाई धूम

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) वरुण धवन (Varun Dhawan) अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। वो अपने सोशल मीडिया पर अपनी शर्टलेस तस्वीरें भी शेयर करते है। वो जब भी अपने एब्स को फ्लॉन्ट करते हैं तो उसके तस्वीरों की तरफ फैंस खींचे जाते है। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपने आगामी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के रिलीज को लेकर काफी उत्साहित है। कियारा आडवाणी अपने बेहतरीन डांस के लिए भी जानी जाती है।

हाल ही में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का दूसरा सॉन्ग ‘रंगीसारी’ रिलीज हुआ है। जिसमें वरुण धवन और कियारा आडवाणी की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। ये गाना फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वहीं प्रशंसकों की नजर वरुण धवन के परफेक्ट बॉडी पर भी है। वरुण धवन का ये पहला शर्टलेस सॉन्ग नहीं है। वरुण धवन ‘रंगीसारी’ गाना के अलावा फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ में ‘गलत बात’ से लेकर ‘बद्री की दुल्हनिया’ में आलिया भट्ट के साथ शर्टलेस डांस फ्लोर पे धूम मचाने से लेकर, फिल्म ‘एबीसीडी 2’ की ‘चुनर’ और ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ की ‘दुआ करो’ गाने में भी वरुण धवन अपने डांस और अपने फिट बॉडी से दर्शकों को लुभा चुके है।

फिल्म ‘जुग जुग जियो’ जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी के अलावा अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी अपने अहम किरदार में है। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित है।