मनोरंजन

Published: Aug 28, 2021 12:14 PM IST

Domestic Violence Caseहनी सिंह को कोर्ट से पड़ी फटकार, दूसरी बार भी इस कारण पेश नहीं हो पाए

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर हनी सिंह (Honey Singh)  एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में सिंगर की पत्नी शालिनी तलवार ने उनपर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया था। यह मामला दिल्ली की तीस हजारी अदालत में दर्ज कराया था। ऐसे में आज केस की सुनवाई होनी थी। लेकिन अब दूसरे बार भी सिंगर कोर्ट के सामने पेश नहीं हुए। अब दूसरी बार भी कोर्ट ने हनी सिंह को आदेश का उल्लंघन करने के लिए फटकार लगाई है।

आजतक कि रिपोर्ट्स के अनुसार कोर्ट ने सख्ती के साथ कहा है कि हनी सिंह को 3 सितंबर साढ़े 12.30  बजे पेश होना है। साथ ही कोर्ट ने कहा- ‘कोई भी कानून से ऊपर नहीं है।’ वहीं हनी सिंह के वकील ने कोर्ट में ददिल दी है कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। जिसकी वजह से इस सुनवाई में उन्हें पेश होने से छूट दी जाए। उन्होंने दिल्ली कोर्ट को विश्वास दिलाया है कि वह अगली सुनवाई में जरुर पेश होंगे। 

आपको बता दें 20 साल की दोस्ती के बाद शालिनी तलवार के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हनी सिंह पर हाल ही में उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है। उन्होंने हनी के साथ-साथ उनके परिवार को भी कोर्ट में घसीटा। उनकी याचिका दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में दायर की गई। 

अदालत में घरेलू हिंसा कानून के तहत याचिका दाखिल करते हुए शालिनी तलवार ने प्रताड़ना के बदले पति से 20 करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति रकम की मांग की है। इसके अलावा, कानून के तहत आवास की मांग की है और अदालत से इसके लिए हनी सिंह को हर महीने 5 लाख रुपये भत्ता देने का आदेश देने की मांग की है।