sushant-singh-rajput

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल होने वाला है। 14 जून 2020 में सुशांत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। लेकिन उनको प्यार करने वाले प्रशंसकों और उनके परिवार के लिए ये स्वीकारना बहुत ही कठिन है कि आज ये बहुप्रतिभाशाली कलाकार हमारे बीच नहीं रहा। बीते साल मुंबई स्थित अपने घर में सुशांत मृत पाए गए थे। हालांकि सीबीआई उनकी मौत की जांच कर रही है।

    अब हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक और स्क्रीनप्ले राइटर रूमी जाफरी (Rumy Jafry) ने भी सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है। दअरसल इन दिनों निर्देशक अपनी फिल्म चेहरे (Chehre) की रिलीज और प्रमोशन में व्यस्त थे। ऐसे में एक्टर ने बताया की उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए एक स्क्रिप्ट लिखी थी अब वह इस पर दोबारा काम करने की तैयारी कर रहे हैं। 

    हाल ही में ई टाइम्स से बात करते हुए रूमी ने कहा- ‘अब मेरी फिल्म चेहरे रिलीज हो चुकी है। तो अब में उस स्क्रिप्ट पर काम करने का जो मैंने सुशांत के लिए लिखी थी। लेकिन अब में ये सोच रहा हूं कि ये फिल्म किसके साथ बनाऊं। 

    रुमी ने आगे कहा कि ‘जब भी मैं उस स्क्रिप्ट को देखता हूं तो मुझे सुशांत की याद आ जाती है। जब ऐसा होता है तो मैं स्क्रिप्ट को दोबारा शेल्फ पर रख देता हूं। अब सुशांत सिंह को गुजरे एक साल से ज्यादा का समय हो चुका है और ये उनकी फेवरेट स्क्रिप्ट थी तो मैं जरूर बताऊंगा।

    आपको बता दें चेहरे में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emran Hashmi) लीड रोल में नजर आए हैं. उनके साथ ही इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी नजर आईं हैं।