Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही है। 

    ऐसे में राज कुंद्रा के गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने कुछ दिनों का टीवी के मशहूर डांसिंग रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) से ब्रेक ले लिया था। लेकिन अब फिर से शिल्पा सेट पर वापस आ गई है। अब शो के दूसरे जज अनुराग बसु (Anurag Basu) ने बताया की जब शिल्पा वापस आई सेट पर उन्होंने शिल्पा को गले लगाकर कंफर्ट किया। 

    हाल ही में अनुराग ने ज़ूम टीवी से बात करते हुए बताया कि- ‘शिल्पा जब सेट पर आई तो मैंने उन्हें एक वार्म हग दिया। हम सबने उन्हें गले लगाया। क्योंकि हम नहीं जानते कि वह किस नर्क से गुजरी हैं। कई चीजें हुईं, तो इसलिए हमें इसके बारे में पूछना ठीक नहीं लगा।’ 

    साथ ही अनुराग ने बताया उनकी शिल्पा और गीता कपूर के बॉन्डिंग के बारें में भी। “यह एक दोस्ती है। हम तीनों सच में एक-दूसरे को समझते हैं। हम लड़ते भी बहुत हैं, लेकिन यह सब बहुत अच्छा है। मैं वास्तव में हर हफ्ते उनके साथ शूटिंग करने के लिए उत्सुक हूं, उनके साथ समय बिताऊंगा, उनके साथ रहूंगा, उनके साथ हंसूंगा, कहानियां शेयर करूंगा।’

    खबरों की मानें तो शूटिंग शुरू होते ही शिल्पा शेट्टी की आंखों नम हो गई हैं। शिल्पा को इमोशनल देख सेट का भी माहौल काफी गंभीर हो गया।बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार शिल्पा जब शूटिंग के लिए वैनिट बैन से सेट पर पहुंची तो वहां मौजूद लोग एक्ट्रेस को फिर से देखकर इमोशनल हो गए। 

    आपको बता दें हाल ही में शिल्पा का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में एक्ट्रेस अपनी वैनिटी से बाहर निकलती हैं, और चुपचाप सेट की ओर चलते हुआ नजर आती हैं। हालांकि हमेशा पापराजी के साथ बात करने वाली शिल्पा शेट्टी ने इस बार कोई बात नहीं की लेकिन उन्होंने पापराजी को देख कर वेव करते हुए हाथ हिलाया।