मनोरंजन

Published: Mar 17, 2021 12:05 PM IST

मनोरंजनऋतिक रोशन ने किया 'Work From Home', सफेद शर्ट और डेशिंग लुक में आए नजर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

Hrithik Roshan did ‘Work From Home’: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाता हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेता की फैन फोल्लोविंग भी जबरदस्त हैं। और तो और उन्हें दुनिया के सबसे सेक्सिएस्ट पुरुष का खिताब भी हासिल कर चुके हैं। इस बीच ऋतिक रोशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। इसमें अभिनेता सफेद शर्ट और डेशिंग लुक में जबरदस्त दिखाई दिए। ऋतिक रोशन ने खुद इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें वह टीम के साथ ‘वर्क फ्रॉम होम’ (work from home) करते दिखाई दिए। 

ऋतिक रोशन ने तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा ‘Work From Home… Don’t be fooled by the serious face… It’s a menu…’ इसमें उन्होंने #itakemyfoodveryseriously #missinmysamosas के हैशटैग भी इस्तेमाल किया।

देखें ऋतिक रोशन का यह पोस्ट- 

 

खबर के अनुसार, ऋतिक रोशन अपने जन्मदिन पर फैंस को बड़ा तोहफा देने के लिए तैयार हैं। बहुत जल्द अभिनेता फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) में लीड रोल में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे। हाल ही में मेकर्स ने ‘फाइटर’ को लेकर बड़ा ऐलान किया था अब सिर्फ इसके फर्स्टलुक का इंतजार कर रहे हैं।