मनोरंजन

Published: Feb 26, 2022 07:52 AM IST

Hrithik Roshan Postऋतिक रोशन ने कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद के बैंड का किया प्रमोशन, बोले- 'किल इट दोस्तों... ’

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पिछले कुछ समय से लगातार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए है। अभिनेता का नाम अदाकारा सबा आजाद (Saba Azad) के साथ जोड़ा जा रहा है। ऐसे में फिर से एक बार यह कथित कपल सुर्ख़ियो में हैं। दरअसल, ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम पर सबा आजाद और नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह (Imaad Shah) की एक तस्वीर पोस्ट की है। यह फोटो उनके बैंड मैडबॉय/मिंक की है। यह एक इलेक्ट्रो-फंक बैंड है, जिसमें सबा के साथ इमाद भी शामिल हैं। 

सबा और इमाद परफॉर्मेंस करने मुंबई से पुणे जा रहे है। ऐसे में ऋतिक रोशन ने इस बैंड का प्रमोशन कर सबको चौका दिया है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अभिनेता ने लिखा – ‘किल इट दोस्तों… ’  वहीं एक बार फिर ऋतिक और सबा के रिश्ते को लेकर फैंस के बीच खूब चर्चा हो रही हैं।  

आपको बता दें, हाल ही में अदाकारा सबा आजाद को ऋतिक के परिवार के साथ लंच एन्जॉय करते हुए स्पॉट किया गया था। ऋतिक के चाचा राजेश रोशन के जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिया परिवार ने साथ में लंच किया था। जिसमें खास मेहमान बन सबा आजाद भी शामिल हुई थी। अभिनेता के साथ फैमिली लंच के बाद दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई थी।