मनोरंजन

Published: Oct 24, 2022 12:59 PM IST

Drishyam 2दिवाली के मौके पर फिल्म 'दृश्यम 2' के टिकट पर भारी छूट, इस दिन टिकट बुक किया तो मिलेगा बंपर ऑफर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर (Actor) अजय देवगन (Ajay Devgan) की अपकमिंग फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) के मेकर्स ने दिवाली के मौके पर दर्शकों को एक बड़ा ऑफर दिया है। जिसके लिए निर्माता ने फिल्म के टिकट पर 25 प्रतिशत की छूट दिया है, लेकिन इसके लिए निर्माता के दिए गए डेट के मुताबिक दर्शकों को टिकट बुक करना होगा। जिसके बाद वो इस ऑफर का लाभ उठा सकते है। दर्शकों को इस ऑफर को पाने के लिए फिल्म ‘दृश्यम 2’ के टिकट को 24 अक्टूबर यानी आज और कल 25 अक्टूबर को एडवांस में बुक करना होगा।

जिसपर उन्हें एक टिकट पर 25 प्रतिशत की छूट मिलेगी। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। वायकॉम 18 स्टूडियोज ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के पोस्टर को शेयर कर दिया है। वायकॉम 18 स्टूडियोज ने पोस्टर शेयर कर लिखा, ‘आप सबके लिए एक स्पेशल दिवाली गिफ्ट! 18 नवंबर के लिए 25% छूट पर ‘दृश्यम 2′ के एडवांस टिकट बुक करें। ऑफ़र केवल 24 और 25 अक्टूबर को मान्य है।’

बता दें कि इसके पहले भी फिल्म ‘दृश्यम 2’ के मेकर्स ने 2 अक्टूबर को बुक किए गए इस फिल्म के टिकट पर 50 प्रतिशत की छूट दी थी गौरतलब है कि इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा एक्ट्रेस तब्बू , अक्षय खन्ना, श्रिया सरन और इशिता दत्ता भी अपने अहम भूमिका में है। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित यह फिल्म 18 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।