मनोरंजन

Published: Feb 23, 2022 09:23 PM IST

Huma Qureshiहुमा कुरैशी फिल्म वलीमाई के प्रमोशन के लिए दक्षिणी शहरों का कर रही है भ्रमण

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : अभिनेत्री (Actress) हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) इन दिनों फिल्म (Film) ‘वलीमाई’ (Valimai) के प्रमोशन (Promotion) के लिए हैदराबाद (Hyderabad), बैंगलोर (Bangalore) और चेन्नई (Chennai) शहरों (Cities) का भ्रमण (Tour) कर रही है। अभिनेत्री इस फिल्म में साउथ एक्टर अजित कुमार के साथ अपनी भूमिका निभाई है। हुमा कुरैशी इस फिल्म में पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखाई देंगी। जोकि उनके लिए ये पहला अवसर है। वह पहली बार किसी फिल्म में अपने एक्शन के साथ नजर आएंगी।

उनके इस किरदार से उनके दर्शक काफी प्रभावित होंगे साथ ही वो इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार भी कर रहे है। हुमा कुरैशी भी इस गेटअप से काफी खुश है। उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा ‘मैं इस दमदार फिल्म का हिस्सा हूं ये सोच के ही मुझे बड़ी खुशी होती है। मुझे इस फिल्म के जरिए दर्शकों से जो प्यार मिल रहा है वह वाकई मेरे लिए बड़ी सफलता है। गौरतलब है की अभिनेत्री वलीमाई फिल्म के रिलीज के दिन चेन्नई में आयोजित मॉर्निंग फैन शो में उपस्थित रहेंगी।

चौंकाने वाली बात तो यह है की इस फिल्म की एडवांस बुकिंग पुरे देश में शुरू हो गई है। बोनी कपूर द्वारा निर्मित इस फिल्म को विनोथ एच ने लिखा है और वहीं इस फिल्म के निर्देशक भी है। इस फिल्म में योगी बाबू, कार्तिकेय गुम्माकोंडा, अच्युत कुमार और पावेल नवगीथन भी इस फिल्म में अपनी भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म 24 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।