मनोरंजन

Published: Feb 05, 2022 01:46 PM IST

Ileana D'Cruz Bikini Picture इलियाना डिक्रूज ने अनएडिटेड बिकिनी तस्वीर की शेयर, बोलीं- स्लिमिंग एप कर दिया डिलीट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Social Media

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री (Actress) इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) ने हाल ही में अपने इन्स्टाग्राम (Instagram) पर अपनी एक तस्वीर (Picture) पोस्ट (Post) की है। अदाकारा तस्वीर में रेड बिकिनी पहने पोज देती नजर आ रही है। इस तस्वीर में खास बात यह है, की एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को बिना एडिट किए ही पोस्ट किया है।

जिसमें उनके बॉडी का शेप बढ़ा हुआ नजर आ रहा है। इलियाना डिक्रूज ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अपने कैप्शन में लिखी ‘ऐसे ऐप्स को यूज करना इतना आसान है जो आपको शरीर को बड़ी आसानी से बदल देता हैं, कि आप ‘स्लिमर’, ‘अधिक टोंड’, आदि आदि दिखते हैं …इस बात का गर्व है कि मैंने उन सभी ऐप्स को हटा दिया है और उसके बजाय इसे चुना है। यह मैं हूं और मैं हर इंच, हर कर्व, को गले लगा रहा हूं।

हालांकि, अभिनेत्री मालदीव में बिताए पल को याद करते हुए आए दिन अपनी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है। जो उनके दर्शकों को काफी पसंद आती है। अगर हम बात करें अभिनेत्री के वर्कआउट की तो इलियाना डिक्रूज अपने करियर में कई सफल फिल्मों में अपनी भूमिका निभा चुकी है।

अभिनेत्री सैफ अली खान की फिल्म ‘बुलेट राजा’, अक्षय कुमार की फिल्म ‘खिलाड़ी 786’, शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’, 2018 में रिलीज फिल्म ‘रेड’ में अजय देवगन के साथ, अभिषेक बच्चन के साथ ‘द बिग बुल’, अक्षय कुमार के साथ ‘रुस्तम’, वरून धवन के साथ फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ में अपनी मुख्य भूमिका में नजर आई थी।