अभिषेक बच्चन ने बर्थडे पर शुरू की ‘घूमर’ की शूटिंग, क्लैपबोर्ड की तस्वीर पोस्ट कर लिया भगवान गणेश का आशीर्वाद

    Loading

    मुंबई: ‘रिफ्यूजी’ (Film Refugee) फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले अभिषेक बच्चन (Abhishek Amitabh Bachchan) आज अपना 46 वां जन्मदिन मना रहे है। अभिनेता का जन्म 5 फरवरी 1976 को मुंबई में हुआ था। अपने बर्थडे के खास मौके पर अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट कर बड़ा ऐलान कर सबको चौका दिया है। अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म ‘घूमर’ (Ghoomer) की शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म का निर्देशन आर बाल्की (R Balki) करेंगे। 

    ‘घूमर’ फिल्म की शूटिंग शुरू करने के साथ ही अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर भगवान गणेश की तस्वीर पोस्ट कर उनका आशीर्वाद लिया है। आप देख सकते है कि अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर भगवान गणेश की तस्वीर के सामने रखे एक क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर साझा की है। क्लैपबोर्ड पर फिल्म का नाम घूमर लिखा हुआ था और कहा गया था कि इसका निर्देशन आर बाल्की कर रहे हैं। साथ ही यह संकेत भी दिया कि टीम ने अभी-अभी फिल्म की शूटिंग शुरू की है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

    अभिनेता अभिषेक बच्चन ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- ‘इससे बेहतर बर्थडे गिफ्ट नहीं हो सकता… जन्मदिन पर काम करना सबसे अच्छा बताया जाता है। अब ‘घूमर’ आ रहा है!’ आपको बता दें, अभिषेक बच्चन और निर्देशक आर बाल्की दूसरी बार साथ काम करेंगे। इससे पहले यह दोनों साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘पा’ में साथ काम करती नजर आ चुकी हैं। इसमें अमिताभ बच्चन और विद्या बालन भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई दिए थे। खैर, इस फिल्म के अलावा अभिषेक बच्चन के पास नवोदित निर्देशक तुषार जलोटा की दासवी भी है। इसमें यामी गौतम और निम्रत कौर भी नजर आएंगी।