CINTAA ने जोनल मीट में COVID योद्धाओं को सम्मानित किया

    Loading

    महामारी का प्रतिकूल प्रभाव CINTAA के सदस्यों पर उनकी बिरादरी में सबसे निचले आर्थिक पायदान पर रहा है।  वरिष्ठ सदस्य सबसे अधिक प्रभावित होते हैं क्योंकि वे स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से अधिक ग्रस्त होते हैं और बहुत कम या कोई काम नहीं करते हैं।  CINTAA के क्षेत्रीय ढांचे ने इन सदस्यों को महामारी से उबरने में मदद की। महामारी के समय में जोनल टीम के सदस्यों के अथक प्रयासों की सराहना करने के लिए, 26 जनवरी 2022 को CINTAA के कार्यालय में एक प्रशंसा समारोह आयोजित किया गया था। CINTAA ने अपने कोरोना योद्धाओं को प्रशस्ति पत्र प्रदान किए, जिन्होंने संकट में अन्य सदस्यों को सहायता और सहायता देने का काम किया, अन्य सदस्यों को खाद्य राशन और दवाएं वितरित कीं, जिन्होंने COVID समय के दौरान बहुत उथल-पुथल का सामना किया। अड़सठ योद्धाओं को सम्मानित किया गया।  जोनल टीम के सदस्यों ने अपने संघर्षों की कहानियां साझा कीं और बताया कि कैसे सिंटा ने अपने प्रत्येक सदस्य के माध्यम से इसमें उनकी मदद की।

    कोरोना योद्धाओं में घनश्याम श्रीवास्तव, प्रेमचंद सिंह, प्रभात कुमार पांडे, सोनिया त्रेडिया, मनोज कुमार यादव, दीपक दत्ताराम मोरे, सत्यजीत राजपूत, विवेक श्रीवास्तव, टीना घई, गोपाल कुमार वर्मा, संजू के बनर्जी, कमलेश कुमार सिंह, सुल्तान अहमद वारसी,  सौरभ सुमन, लैला पांडा, अशोक चव्हाण, त्रिलोक चंद्र सिंह, पंकज कुमार, अरुण कुमार सिंह, मोहम्मद फरीद खान, रंजीत चौधरी, हेतल परमार, मनोज कुमार श्रीवास्तव, गीतांजलि मिश्रा, प्रकाश झा, बृजेश करनवाल, चयन त्रिवेदी, अक्षर सिंह, अभिजीत  लहरी, कुंदन कुमार, नूपुर अलंकार, धीरज मिगलानी, श्रुति भट्टाचार्य, दिनेश पांडे, संजय भाटिया, अमित बहल, अयूब खान, अब्दुल राशिद मेहता, मनोज जोशी, दीपक काजीर केजरीवाल, जितेन मुखी, आशा पारीक, योगेश कुमार भारद्वाज, कमल सौरभ,  चैताली सरकार, राज मल्होत्रा, तृप्ति दवे, जितेंद्र सिंह साबू, श्याम लाल, ललित कुमार अग्रवाल, सोनल परेश बोरखतारिया, शशिकांत नामदेव शिंदे, रौनक अली, प्रसाद लिमये, सुलेमान शेख और राजेश कनौजिया।

    CINTAA के अध्यक्ष विक्रम गोखले, वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनोज जोशी, माननीय महासचिव अमित बहल ने जोनल टीम के प्रयासों की सराहना की और वीडियो कॉल के माध्यम से प्राप्तकर्ताओं को शुभकामनाएं दीं। मंच पर बैठे कार्यकारिणी सदस्य टीना घई, अयूब खान, जया भट्टाचार्य, दीपक काजीर केजरीवाल, रवि झंकल, हेतल परमार, जितेन मुखी ने भी संक्षिप्त भाषण दिया और सदस्यों को उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया। गैर-शुरुआत के लिए, सिंटा की क्षेत्रीय संरचना में अपने स्वयं के सदस्य शामिल होते हैं जो एक टीम बनाते हैं, जो ग्रेटर मुंबई के भौगोलिक स्थानों और विरार और पनवेल तक फैले इसके विस्तारित उपनगरों के अनुसार आपस में कर्तव्यों को विभाजित करते हैं। श्री घनश्याम श्रीवास्तव जोनल संरचना के मुख्य संयोजक हैं। आउटरीच कमेटी का एक प्रयास, एकमात्र उद्देश्य एक संयुक्त मंच बनाना है जिससे सिंटा के सदस्य सिंटा के अन्य सदस्यों के साथ जुड़ सकें जो एक दूसरे के करीब रहते हैं। संरचनाएं सदस्यों को एक-दूसरे से जुड़े रहने में मदद करती हैं।  वरिष्ठ सदस्यों की भलाई पर नजर रखने के लिए नियमित रूप से उनसे मुलाकात की जाती है।  कुछ सदस्य नियमित रूप से जरूरतमंद सदस्यों के पास जाते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि वे बस एक कॉल दूर हैं।