‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का ट्रेलर देख रणवीर सिंह हुए इंप्रेस, आलिया को बताया ‘गैंगस्टा गंगू’

    Loading

    मुंबई: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) का ट्रेलर मेकर्स ने 4 फरवरी को दर्शकों के लिए रिलीज किया। ‘गंगू’ के किरदार में अभिनेत्री दमदार दिखाई दी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज के बाद फैंस से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। फैंस के अलावा कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ट्रेलर की तारीफ करते दिखाई दिए। इन सेलेब्स में नीतू कपूर (Neetu Kapoor), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जैसे अन्य सितारे शामिल हैं। 

    इस लंबी लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का भी नाम शामिल हो गया है। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से जुड़ी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए आलिया भट्ट को ‘गैंगस्टा गंगू’ कहा है। इतना ही नहीं रणवीर ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को चीट-आउट भी कर दिया। रणवीर ने कैप्शन में लिखा- ‘एसबीएल x आलिया = फायर (इमोटिकॉन)’  

    ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म के जरिए संजय लीला भंसाली पहली बार आलिया के साथ काम कर रहे है। फिल्म में गंगा उर्फ गंगूबाई की कहानी दिखाई जाएगी, जिसे बहुत कम उम्र में देह व्यापार के लिए मजबूर किया जाता है। इसे हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ से रूपांतरित किया गया है। यह फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में आलिया के अलावा अजय देवगन (Ajay Devgn), सीमा पाहवा (Seema Pahwa) और विजय राज (Vijay Raaz) जैसे कलाकार दिखाई देंगे।