मनोरंजन

Published: Apr 09, 2022 12:33 PM IST

Jaya Bachchanजमीन विवाद में फंसी जया बच्चन, कोर्ट ने हाजिर होने का दिया निर्देश

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) और राज्यसभा सांसद (Rajya Sabha MP) जया बच्चन (Jaya Bachchan) एक बड़ी मुसीबत में फंस गई है। उनपर जमीन का सौदा करके पैसा लेकर बात से मुकरने का आरोप लगा है। जया बच्चन की भोपाल के सेवानिया गोंड गांव में पांच एकड़ जमीन है। जिसको वो बेचने के लिए पूर्व विधायक जितेंद्र डागा के बेटे अनुज डागा से सौदा की थी। उनके बीच ये बात हुई थी कि अनुज डागा जया बच्चन को प्रति  एकड़ जमीन की कीमत एक करोड़ रूपये देंगे।

जिसके लिए अनुज डागा ने एडवांस के तौर पर अभिनेत्री के खाते में एक करोड़ रूपये ट्रांसफर कर दिया था, लेकिन एक्ट्रेस ने रूपये ट्रांसफर के छह दिनों बाद वो एडवांस के एक करोड़ रूपये अनुज डागा के खाते में वापस कर दी। अनुज डागा का ये कहना है कि जया बच्चन इतने दिन रूपये अपने एकाउंट में रखने के बाद अब उसे वापस कर दी है और उनके एग्जीक्यूटिव राजेश यादव का यह कहना है कि जया बच्चन अब अपने जमीन को प्रति एकड़ 2 करोड़ रुपयों में बेचना चाहती है।

इस जवाब के बाद अनुज डागा ने इसकी शिकायत भोपाल जिला न्यायालय में की है। जिसपर कोर्ट ने अभिनेत्री जया बच्चन को अपना पक्ष रखने के लिए कोर्ट में 30 अप्रैल को हाजिर होने का नोटिस जारी किया है।