मनोरंजन

Published: Oct 11, 2021 04:07 PM IST

Bikini Photosकाम्या पंजाबी ऑलिव ग्रीन कलर बिकिनी पहन बोल्ड अंदाज में उतरी स्विमिंग पूल में, देखें Photos

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बिग बॉस फेम काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। काम्य हमेशा अपने फैंस के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। काम्य की फैन फोल्लोविंग सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा। काम्य को ‘शक्‍ति…’ में कड़क सास के रोल में फैंस ने खूब पसंद किया। शो में ट्रेडिशनल पंजाबी लेडी के रोल में नजर आई काम्‍या का मॉर्डन लुक इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

हल ही में काम्य ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर  स्वमिंग पुल की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। काम्य ने बिकिनी पहना हुआ है। इस फोटो में काम्य ओलिव ग्रीन कलर के बिकिनी में नजर आ रही है। काम्‍या ने अपनी पूल साइड की इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘सुबह का नीला पानी।’ काम्य के फैंस को उनका यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है। 

अक्‍सर एक्‍ट्रेसेज अपनी बिकिनी फोटोज पर ट्रोल हो जाती हैं लेकिन काम्‍या के फैंस उनके इस लुक को पसंद कर रहे हैं। इसी के साथ काम्‍या के फैंस ने उनके इस अंदाज को कूल बताया है। 

काम्‍या बिग बॉस की कंटेस्‍टेंट रह चुकी हैं और 11वें सीजन में दिए गए उनके बयान खबरों का हिस्‍सा रहे थे। काम्य टेलीविजन की बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेसेस में से एक है।