नुसरत जहां और यश दासगुप्ता ने चोरी-छिपे की शादी?, वायरल Photos देख फैंस हुए खुश

    Loading

    मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने बिजनेसमैन निखिल जैन (Nikhil Jain) संग शादी को लेकर पिछले कुछ महीनों से सुर्खियों में है। नुसरत जहां और निखिल जैन ने पिछले साल 2019 में तुर्की के बोद्रम में शादी की थी और उनकी शादी काफी सुर्खियों में रही थी। दोनों की शादी की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं। लेकिन नुसरत ने निखिल जैन संग उनकी शादी को भारत में अवैध बता दिया था।

    नुसरत अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी काफी समय से सुर्खियों में थी। अब हाल ही में नुसरत ने 26 अगस्त को बेटे ईशान (Yishaan) को जन्म दिया है। नुसरत के पहले पति का कहना है कि ये बच्चा उन का नहीं है। नुसरत काफी दिनों से बीजेपी नेता और एक्टर यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) को डेट कर रही है। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर उनकी शादी की खबर वायरल हो रही है। 

    दरअसल हाल ही में यश दासगुप्ता के बर्थडे के दिन नुसरत ने दो फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की है। पहली तस्वीर में नुसरत और यश साथ ही बैठ कर डिनर करते हुए नजर आ रहे है। वहीं दूसरे तस्वीर में नुसरत ने केक की तस्वीर शेयर की है। अपने साथ शेयर की गई तस्वीर में नुसरत ने कैप्शन में लिखा कि हैप्पी बर्थडे माय लव।’ तो वहीं नुसरत ने केक पर लिखा है- ‘हस्बैंड’ ‘डैड’ हैप्पी बर्थडे।’  जिसके बाद अब फैंस को लग रहा है कि दोनों ने चोरी चुप्पी शादी कर ली है। नुसरत की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

    गौरतलब है कि निखिली जैन से शादी टूटने को लेकर नुसरत जहां ने कहा था कि उनकी शादी तुर्की के कानून के हिसाब से हुई थी, जो भारतीय कानून के अनुसार वैध नहीं है।