मनोरंजन

Published: Dec 18, 2021 11:53 AM IST

Covid-19करीना कपूर खान का छलका दर्द, सता रही है तैमूर और जेह की याद, कहा- 'कोविड आई हेट यू'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। ऐसे में हाल ही में खबर सामने आई है थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। 

करीना इन दिनों अपनों से दूर क्वारंटाइन में हैं। ऐसे में अब करीना को उनके बच्चों की याद सता रही हैं। करीना के लिए इस वक़्त बिना अपने बच्चों के एक पल भी बिताना मुश्किल जो रहा हैं। अब करीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर अपने बच्चों जेह (Jeh) और तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) से अलग रहने का दुख जाहिर किया है। 

दरअसल करीना ने अपने इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट के जरिये अपने बच्चों से दूर रहने का दुख जाहिर करते हुए लिखा- ‘कोविड मैं तुम से बहुत नफ़रत करती हूं। मुझे अपने बच्चों की याद आ रही हैं।’ साथ ही करीना ने टूटे दिल वाली इमोजी बनते हुए आगे लिखा- लेकिन जल्द उनसे मिलूंगी।’

गौरतलब है कि करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा बेस्ट फ्रेंड्स हैं। उनका बॉलीवुड के कई सितारों से रोजाना मुलाकातें होती रही हैं। हाल ही में करीना और अमृता ने बॉलीवुड की पार्टी में शामिल हुई थी। ऐसे में बीएमसी ने उन सेलेब्स की भी जांच शुरू कर दी है जो भी दोनों से पिछले एक हफ्ते में मिले हैं।साथ ही बीएमसी ने करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के संपर्क में आनेवाले लोगों की RTPCT टेस्ट करने के आदेश भी दिया है।