मनोरंजन

Published: Jul 20, 2021 04:12 PM IST

Super Dancer Chapter 4राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सुपर डांसर चैप्टर 4 से हुई शिल्पा शेट्टी की विदाई

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo: Instagram

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को सोमवार रात क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया। राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही है। मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि राज कुंद्रा इस मामले में साजिशकर्ता के तौर पर सामने आ रहे हैं और उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत भी मौजूद हैं। शिकायत में आरोप लगाया गया था कि ये फिल्में बनाकर कुछ ऐप्स के जरिए पब्लिश की जाती हैं। इस मामले में केस दर्ज करके पुलिस ने अपनी जांच शुरू की थी। वहीं अब  राज कुंद्रा के गिरफ्तारी के बाद अब ये बात सामने आ रही है की टीवी के मशहूर डांसिंग रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) के अपकमिंग एपिसोड में शिल्पा नहीं दिखाई देंगी। 

दअरसल स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, आज से सुपर डांसर चैप्टर 4 के अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग होनी थी। शिल्पा शेट्टी ने लास्ट मोमेंट में सेट पर आने से मना कर दिया है। बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी की जगह इस अपकमिंग एपिसोड में अपने जमाने की लोकप्रिय एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) स्पेशल जज के तौर पर दिखाई देंगी। मेकर्स ने करिश्मा कपूर, गीता कपूर और अनुराग बसु के साथ शो की शूटिंग शुरू कर दी है। एक्ट्रेस ने इन्फॉर्म करते हुए बताया कि कुछ पर्सनल एमरजेंसी आ गई है। वो आज शो के शूट पर नहीं आ पाएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि शिल्पा शेट्टी के शो पर ना आने का कारण राज कुंद्रा की गिरफ्तारी है।

आपको बता दें राज कुंद्रा वाले मामले में शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने महाराष्ट्र साइबर सेल को स्टेटमेंट दिया कि उन्हें Adult Industry में लाने वाला राज कुंद्रा है। उसने शर्लिन चोपड़ा को हर प्रोजेक्ट के लिए 30 लाख रुपये का पेमेंट किया है। शर्लिन ने राज कुंद्रा के साथ ऐसे करीब 15 से 20 प्रोजेक्ट किए हैं।