मनोरंजन

Published: Mar 26, 2022 08:18 AM IST

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Spottedदेर रात फरहान अख्तर के घर के बाहर स्पॉट हुए कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, देखें तस्वीरें

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: लवबर्ड्स कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Lovebirds Katrina Kaif and Vicky Kaushal) कभी भी सुर्खियां बटोरने से नहीं चूकते। पिछले साल दिसंबर में  शादी के बाद से ही फैंस सोशल मीडिया पर इस जोड़े और उनकी प्यारी तस्वीरों को अक्सर वायरल करते दिखाई देते हैं। इसी बीच देर रात कैटरीना और विक्की मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट किया गया। दोनों को एक साथ फरहान अख्तर के घर के बाहर देखा गया। कहने की जरूरत नहीं है कि इस दौरान ये कपल काफी फैशनेबल दिखाई दिया। उनका यह अंदाज उनके चाहनेवालों को काफी पसंद आ रहा है। 

‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ फेम अभिनेत्री कैटरीना इस दौरान ऑफ-शोल्डर, प्रिंटेड मिनी ड्रेस में नजर आई। अदाकारा ने ग्लैम मेकअप किया था, जिसने उनके लुक को और भी निखार दिया था। वहीं उनके पति विक्की कौशल नीले रंग की डेनिम पैंट के साथ एक सफेद शर्ट पहले स्पॉट हुए। देखें तस्वीरें- 

 

मिली जानकारी के अनुसार, विक्की और कैटरीना ने शादी के तीन महीने बाद 19 मार्च को अपनी शादी रजिस्टर्ड किया है। शादी के रजिस्ट्रेशन के बाद कपल ने अपने परिवार के साथ रेस्टोरेंट में डिनर एन्जॉय किया था। इस दौरान कैटरीना और विक्की एक्ट्रेस की मां सुजैन टरकॉटे के साथ रेस्टोरेंट में पहुंचे। डिनर में विक्की कौशल के भाई सनी, पिता श्याम कौशल और मां वीना कौशल भी शामिल हुए थे।