Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता (Bollywood actress Lara Dutta) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अदाकारा को कोरोना मेडिकल रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बीएमसी (BMC) अधिकारियों ने उसके घर को सील कर दिया है क्योंकि उन्होंने इस क्षेत्र को ‘मारो कंटेनमेंट जोन’ घोषित कर दिया है। ईटाइम्स ने इसकी पुष्टि की है। रिपोर्ट के अनुसार, पपराज़ी को लारा दत्ता के घर के बाहर बीएमसी ऑफिसर ने लगाया नोटिस दिखाई दिया। शुक्रवार को बांद्रा में उनके स्थान को सील कर दिया। एक सूत्र ने खुलासा किया कि केवल लारा ने अपने परिवार में वायरस का अनुबंध किया है।

    हालांकि लारा ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी और सेलिना जेटली के बच्चों के साथ एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है। इसके साथ अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, ”तब और अब !! 4 से 10 और ये दो सुंदर मकड़ियाँ अभी भी इसे हिला रही हैं !!!  आपकी मकड़ी लड़की आपको याद करेगी !! जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं @winstonjhaag and @viraajjhaag !!’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ETimes (@etimes)

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)

     

    वर्क फ्रंट की बात करें तो, आखिरी बार अभिनेत्री अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ में दिखाई दी थी। इस फिल्म में वाणी कपूर और हुमा कुरैशी भी नजर आई थी। इसके अलावा उन्होंने ‘हिचक्स एंड हुकअप्स’, ‘हंड्रेड’ और ‘कौन बनेगा शिखरवती’ सहित डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कुछ प्रोजेक्ट किए।