‘KGF: चैप्टर 2’ ट्रेलर रिलीज को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, करण जौहर करेंगे इवेंट में होस्ट

    मुंबई: ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ (KGF: Chapter 2) फिल्म इस साल 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में साउथ अभिनेता यश (South actor Yash) अहम किरदार में दिखाई देंगे। ऐसे में मेकर्स फिल्म का प्रमोशन जोरो शोरो से करना चाहते हैं। इसी कड़ी में 27 मार्च को बेंगलुरु में एक बड़े इवेंट के साथ ‘KGF: चैप्टर 2’ का  ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा। इस इवेंट को बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करेंगे। साथ ही कन्नड़ अभिनेता शिवराजकुमार (Shivarajkumar) इसमें मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। 27 मार्च को होने वाले ट्रेलर इवेंट में ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ की पूरी टीम शामिल होगी।  फिल्म के निर्माताओं ने ट्विटर कर इसकी जानकारी फैंस को दी है। 

    आपको बता दें, ‘KGF: चैप्टर 1’ में भारतीय सिनेमा में रिकॉर्ड तोड़ बिजनेस किया था। वहीं दूसरे पार्ट में संजय दत्त, रवीना टंडन जैसे दमदार कलाकार दिखाई देंगे। चैप्टर 2 के पहले के सेट रिकॉर्ड को पार करने की उम्मीद है। यह फिल्म 2018 की ब्लॉकबस्टर K.G.F: अध्याय 1 की अगली कड़ी है। निर्देशक प्रशांत नील ने KGF सीक्वल के साथ दर्शकों के लिए पहले कभी नहीं देखा गया सिनेमाई अनुभव लाने का आश्वासन दिया है। 

     

    ‘रॉकिंग स्टार’ यश जिन्होंने 2018 की फिल्म की अगली कड़ी में ‘रॉकी भाई’ की भूमिका निभाई। बिग बजट पर बनी, केजीएफ 2 में भुवन गौड़ा सिनेमैटोग्राफी संभाल रहे हैं और रवि बसरूर संगीत स्कोर कर रहे हैं। कन्नड़ और तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषाओं के डब संस्करणों में शूट की गई यह फिल्म 14 अप्रैल को स्क्रीन पर आएगी। KGF: चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर थलपति विजय की बीस्ट के साथ भिड़ेगी।