मनोरंजन

Published: Apr 15, 2022 10:04 AM IST

KGF Chapter 2 Box Office Collection रिलीज के पहले ही दिन KGF 2 ने दिखाया अपना जलवा, बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : फिल्म (Film) ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) के रिलीज (Release) होते ही मानों भूचाल सा आ गया हो। लोग इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों (Cinemas) की तरफ रुख कर लिए है। इस दमदार फिल्म से सिनेमाघरों में रोशनी फैल गई है। दर्शकों को इस फिल्म के चैप्टर 1 को देखने के बाद इसके दूसरे कड़ी को देखने की खास इच्छा थी। जो अब रिलीज हो गई है। खास बात तो यह है कि इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और एक्ट्रेस रवीना टंडन के होने से इस फिल्म में दोहरी जान आ गई है।

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू करते नजर आ रही है। डेढ़ सौ करोड़ में तैयार ये फिल्म अपने बिजनेस की रफ्तार से सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दी है। इस फिल्म का पहला शो सुबह 6 बजे से शुरू हुआ था और रात तक इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर  दर्शकों की लंबी भीड़ बरकरार रही। इस फिल्म को त्योहारों की छुट्टियों का काफी फायदा होने वाला है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सभी संस्करणों को मिलाकर 140 करोड़ रुपयों के आस-पास पहुंच चुकी है।

वहीं अगर हम बात करें सिर्फ इसके हिंदी संस्करण के बिजनेस की तो शुरूआती रूझानों के अनुसार ये फिल्म हिंदी पट्टी से कुल 53 करोड़ रुपयों का कलेक्शन कर चुकी है। वहीं इस फिल्म के तमिल भाषा से 11 करोड़ रूपये के आस-पास कमाई हुई है तो तेलगु से इस फिल्म को 30 करोड़ रूपये मिले। वहीं अगर बात की जाए इस फिल्म के कन्नड़ पट्टी के कलेक्शन की तो इस फिल्म ने कुल 36 करोड़ रूपये की कमाई की। वहीं मलयालम से इसे सात करोड़ रूपये ही मिले। इस फिल्म में यश के साथ-साथ संजय दत्त भी एक्शन मोड में है। जो अपने फैंस को अपनी ओर आकर्षित कर रहे है। ये फिल्म लोगों को बहुत पसंद आ रही है।