मनोरंजन

Published: May 01, 2022 09:26 AM IST

KGF Chapter 2 Box Office Collection'KGF चैप्टर 2' ने 16वें दिन दुनिया भर में कमाए 1000 करोड़ रुपये, टूटे कई रिकॉर्ड

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: साउथ अभिनेता यश (Yash) की फिल्म KGF चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) 1000 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश कर चुकी है। यह ‘आरआरआर’, ‘दंगल’ और ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ के बाद यह उपलब्धि हासिल करने वाली चौथी भारतीय फिल्म है। ‘केजीएफ 2’ में संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज भी हैं। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने  इंटरनेट पर साझा किया “# KGFChapter2 ने WW बॉक्स ऑफिस पर ₹1,000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.. #दंगल, #बाहुबली2 और #RRRMovie” के बाद ऐसा करने वाली यह केवल चौथी भारतीय फिल्म है।

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, केजीएफ 2 एक बड़े बजट की फिल्म है जो कोलार गोल्ड फील्ड्स (केजीएफ) की खून से लथपथ भूमि पर आधारित एक महाकाव्य युद्ध नाटक है। फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। 

 

केजीएफ 2 अपने हिंदी वर्जन के साथ भी अच्छी कमाई कर रही है। दो नई फिल्में हीरोपंती 2 और रनवे की रिलीज के बावजूद केजीएफ चैप्टर 2 (हिंदी) पर कोई रोक नहीं है। फिल्म बहुत अधिक अप्रभावित रही है क्योंकि इसमें गुरुवार (5.68 करोड़) से शुक्रवार (4.25 करोड़) की नियमित गिरावट देखी गई। लेकिन फिर भी कलेक्शन दूसरों की तुलना में बड़ा है।