नीतू कपूर ने बेटे रणबीर के साथ पूरा किया ‘लाल सिंह चड्ढा फेदर चैलेंज’, देखें वीडियो

    Loading

    मुंबई: ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म ‘कहानी’ का पहला गाना रिलीज किया है। आमिर खान (Aamir Khan) प्रोडक्शन आगामी फिल्म के लिए दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ा रहा है। गाने के रिलीज होने के बाद, निर्माताओं ने फैंस के लिए एक चुनौती तैयार की है। ऐसे में फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स ने रीलों को इंस्टाग्राम पर साझा करना शुरू कर दिया। इस लिस्ट में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का नाम भी शामिल हुआ है। वीडियो में नीतू और रणबीर को एक पंख उड़ाते हुए नजर आ रहे है क्योंकि ग्रे कलर के स्क्रीन को कलरफुल करना है। 

    ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म के चैलेंज पूरा करते हुए नीतू ने लिखा, ‘रात के खाने में और #lalsinghchaddha फिल्टर की कोशिश में।’ जैसे ही दिग्गज अभिनेत्रियों ने वीडियो ऑनलाइन पोस्ट किया, रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने भी इस वीडियो को लाइक किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) 

     

    आमिर खान और करीना कपूर अभिनीत फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’  11 अगस्त, 2022 को रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म में आमिर और करीना के अलावा लाल सिंह चड्ढा में नागा चैतन्य भी हैं। यह बॉलीवुड उद्योग में उनकी शुरुआत का प्रतीक होगा। फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित और आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम 18 स्टूडियो और पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। आमिर खान अभिनीत फिल्म 1994 की अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है। मूल फिल्म ही विंस्टन ग्रूम के 1986 के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है।