मनोरंजन

Published: Jan 19, 2022 11:39 AM IST

Khesarilal Yadavखेसारीलाल यादव नहीं पहुंचे कार्यक्रम में तो भीड़ ने कुछ ऐसा किया, जानकर रह जाएंगे हैरान

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई : भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा (Cinema) के अभिनेता (Actor) खेसारीलाल यादव (Khesarilal Yadav) अपनी एक्टिंग (Acting) और गायन (Sing) के लिए सुर्खियों में रहते है। वहीं, अभिनेता के एक कार्यक्रम (Program) में नहीं पहुंच पाने पर इंतजार कर रहें लोगों ने हिंसा (Violence) का रूख अपना लिया। जी हां, दरअसल, बात ऐसी है की, नेपाल के सुनसरी जिले में बुर्ज महोत्सव के आखिरी दिन, बीते मंगलवार को खेसारीलाल यादव का एक प्रोग्राम आयोजित किया गया था। 

जिसमें किसी कारणवश अभिनेता कार्यक्रम में नहीं पहुंच पाए। जिसके लिए सुबह से इंतजार कर रही भीड़ ने जो उनके कार्यक्रम का आनंद लेने के लिए 300 रुपए का टिकट खरीदा था। यह जानकर गुस्सा हो गए और भीड़ ने हिंसा का रुख अपनाते हुए, वहां तोड़-फोड़ चालू कर दिया और वहां खड़ी गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। वहां बैठने के लिए रखी कुर्सियों को भी तोड़ दिया। गौरतलब है की, कोरोना के बढ़ते आतंक को देखते हुए स्थानीय पुलिस प्रशासन ने इस कार्यक्रम को रोक दिया। जिसके कारण अभिनेता को विराटनगर के एक होटल में रुकने को कहा गया और उन्हें कार्यक्रम में नहीं जाने के लिए भी कहा गया।  

अपने नए गाने ‘आशिक’ को पोस्ट किया 

खेसारीलाल यादव को बड़ी संख्या में उनके चाहने वाले है। अभिनेता अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है और अपने आने वाली फिल्मों और गानों को पोस्ट करते रहते है। वहीं हाल ही, में उन्होंने अपने नए गाने ‘आशिक’ को पोस्ट कर अपने कैप्शन में लिखा ‘इस #आशिक को सुने या नहीं!, यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। आशिक बहुत ही प्यारा सांग बनाया है, आप सभी के लिए आप भी सुनिए और खूब शेयर कीजिए। आगे लिखते है ‘लव यू’ और हार्ट का एमोजी भी लगाया।