मनोरंजन

Published: Nov 27, 2022 09:50 AM IST

Kriti Sanonआदिपुरुष फेम प्रभास से शादी करना चाहती हैं कृति सेनन! बोली- वे दोनों ऑनस्क्रीन अच्छे लगते हैं

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Social Media

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा रही है। फिल्म प्रशंसकों को बेहद पसंद आ रही है। वहीं इन सबके बीच कृति सेनन की शादी की चर्चाएं भी तेजी से चल रही है। कृति सेनन जल्द ही साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ पैन-इंडियन फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आने वाली हैं। वो दोनों इस वक्त अपनी इस फिल्म पर काम कर रहे हैं।

वहीं पिछले कुछ दिनों से कृति सेनन और प्रभास के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा है। वहीं अभिनेत्री ने अब खुद इस बात से पर्दा उठा दी हैं कि वो किससे शादी करेंगी। फिल्म ‘भेड़िया’ के प्रमोशन के दौरान कृति सेनन से एक्टर प्रभास को लेकर कई सवाल किए गए। जिसपर कृति सेनन के जवाब ने लोगों का पूरा ध्यान अपनी तरफ खिंच लिया। कृति सेनन ने सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वो एक्टर प्रभास से शादी करेंगी साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वो दोंनो ऑनस्क्रीन अच्छे लगते हैं।

कृति सेनन ने प्रभास को लेकर यह भी बताया था कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ के शूटिंग के दौरान उन्होंने प्रभास को हिंदी सिखाई जबकि इसके बदले प्रभास ने उन्हें तेलुगू डायलॉग सिखाया। फिलहाल, अभी दोनों स्टार्स ने अपने रिश्ते को ऑफिसियल नहीं किया है।

गौरतलब है कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ में कृति सेनन और प्रभास के अलावा सैफ अली खान और सनी सिंह भी लीड रोल में नजर आएंगे। ओम राउत द्वारा निर्देशित ये फिल्म 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।