मनोरंजन

Published: Aug 23, 2022 12:18 PM IST

The Kapil Sharma Show'द कपिल शर्मा शो' से कृष्णा अभिषेक का पत्ता हुआ कट, कॉमेडियन ने किया बड़ा खुलासा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) टेलीविजन इंडस्ट्री का नंबर वन कॉमेडी शो है, जिसे देश ही नहीं विदेशों में भी खूब पसंद किया जाता हैं। यह शो एक बार फिर नए सीजन के साथ दर्शकों के सामने आ रहा है। 21 अगस्त को कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपना नया लुक जारी कर फैंस को नए शो की जानकारी दी है। अपने इस नए लुक के साथ कॉमेडियन ने कैप्शन में लिखा – ‘New season, new look’, दर्शक पिछले कुछ महीनों से द कपिल शर्मा शो के दोबारा शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब इस शो को लेकर नया अपडेट सामने आया है। ‘द कपिल शर्मा शो’ में सपना का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक शो में वापसी नहीं करेंगे। शो के इस नए सीजन में मेकर्स ने कई बदलाव किए हैं। सभी एक नए अवतार में नजर आएंगे। साथ ही इस शो में कुछ नए कलाकार नए किरदार के साथ दिखाई देंगे। लेकिन इस दौरान कृष्णा नजर नहीं आएंगे। नया सीजन कब शुरू होगा इसकी अभी घोषणा नहीं की गई है। 

पिंकविला’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक भारती सिंह भी इस सीजन के हर एपिसोड में नजर नहीं आएंगी। इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए कॉमेडियन भारती ने कहा- ‘वह कुछ दिनों का ब्रेक ले रही हैं। वह ‘सा रे गा एमपी’ लिटिल चैंप-9 को भी होस्ट कर रही हैं। इसलिए वह ‘द कपिल शर्मा शो’ में नियमित रूप से नहीं दिखाई देंगी। लेकिन वह कुछ एपिसोड्स में नजर आएंगी।’

 

जब कृष्णा अभिषेक से ‘द कपिल शर्मा शो’ के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वह कॉन्ट्रैक्ट इश्यू के चलते शो का हिस्सा नहीं होंगे। बता दें, कृष्णा अभिषेक कपिल शर्मा और उनके शो की टीम के साथ यूएस टूर पर थे। इसलिए इस दौरान इस शो को ऑफ एयर कर दिया गया था। लेकिन अब फैंस परेशान हैं क्योंकि कृष्णा शो के नए सीजन में नजर नहीं आएंगी।