मनोरंजन

Published: Jun 18, 2022 09:30 AM IST

Aamir Khan celebrates 21 years of Lagaan'लगान' फिल्म ने पूरे किए 21 साल, आमिर खान ने टीम के लिए होस्ट की शानदार पार्टी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लगान’ (Lagaan) ने गुरुवार को 21 साल पूरे कर लिए। इस खास दिन को अभिनेता ने फिल्म की टीम के साथ सेलिब्रेट भी किया। इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आमिर खान प्रोडक्शंस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा की।  जिसमें आशुतोष गोवारिकर, प्रदीप रावत, यशपाल शर्मा, दया शंकर पांडे, अखिलेंद्र मिश्रा और राजेश विवेक उपाध्याय सहित ‘लगान’ की टीम एक-दूसरे के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रही है। वीडियो ने बैकग्राउंड में फिल्म का गाना ‘चले चलो’ चलाया।

आशुतोष गोवारिकर द्वारा अभिनीत, ‘लगान’ को 74 वें अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म श्रेणी में नामांकित किया गया था और इसे व्यापक आलोचनात्मक और व्यावसायिक प्रशंसा मिली थी। मदर इंडिया (1957) और सलाम बॉम्बे के बाद इस श्रेणी में नामांकित होने वाली यह देश की तीसरी फिल्म थी।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, आमिर खान बहुत जल्द ‘लाल सिंह चड्ढा’ में अहम किरदार में दिखाई देंगे। यह फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में आमिर अभिनेत्री करीना कपूर के अपोजिट दिखाई देंगे।