ऐसी हुई थी आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की पहली मुलाकात, निर्देशक संजय लीला भंसाली से है खास कनेक्शन

    Loading

    मुंबई: करण जौहर (Karan Johar) के निर्देशन में बनी स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर (Student of the Year) से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली आलिया भट्ट (Alia Bhat) की गिनती बॉलीवुड में टॉप एक्ट्रेस में होती है।  फिल्म इंडस्ट्री को अभिनेत्री ने 2 स्टेट्स, हाईवे, उड़ता पंजाब, गंगूबाई काठियावाड़ी, दुल्हनिया सीरीज़, डियर ज़िंदगी, राज़ी जैसी फिल्में दी हैं। इस सभी फिल्मों में अभिनेत्री बेहतरीन अभिनय करती दिखाई दी। अदाकारा ने हाल ही में अपने बैनर इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के साथ प्रोडक्शन में कदम रखा है। आलिया ने 14 अप्रैल को अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की है। 

    2014 में एक शो में शामिल होने पहुंची आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से पहली मुलाकात का जिक्र किया। अभिनेत्री ने बताया कि ‘रणबीर कपूर के साथ उनकी पहली मुलाकात संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘ब्लैक’ के सेट पर हुई थी, जहां रणबीर कपूर सहायक निर्देशकों में से एक थे। तब आलिया भट्ट महज 11 साल की थी। आलिया ने खुलासा किया कि उन्होंने रणबीर के साथ एक मिनी फोटोशूट किया था जिसमें उन्होंने अपना सिर उनके कंधों पर रखा था। उसने घटना को याद करते हुए आलिया ने कहा, ‘संजय सर अब भी मुझसे कहते हैं कि तुम उस वक्त भी रणबीर के साथ फ्लर्ट कर रही थी। तब मुझे यह भी नहीं पता था कि फ्लर्टिंग का मतलब क्या होता है।’ 

    खैर, आलिया और रणबीर की जोड़ी बहुत जल्द बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) पहली बार साथ दिखाई देगी। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, मौनी रॉय जैसे कलाकार भी अहम किरदार में नजर आएंगे। यह 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।