मनोरंजन

Published: May 12, 2022 12:51 PM IST

Ashram 3 Video'आश्रम 3' का ट्रेलर रिलीज से पहले मेकर्स ने वीडियो किया शेयर, फैंस के बीच बढ़ी उत्सुकता

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: स्टार अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) अपनी मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज आश्रम (Aashram Web Series Chapter 3) के तीसरे पार्ट में नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लोगों के जेहन में बसे बाबा निराला का किरदार निभाने वाले बॉबी देओल ने ‘आश्रम 3’ का मोशन पोस्टर हाल ही में जारी किया गया था।  जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। जबरदस्त मोशन पोस्टर रिलीज के बाद कल वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज के लिए तैयार है। इसी आधिकारिक घोषणा भी हो गई है। 

वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ का ट्रेलर रिलीज से पहले MX Player ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर वीडियो पोस्ट कर दर्शकों के बीच उत्साह जगाया है। वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा- ‘अब इंतजार होगा खातम, फिर खुलेंगे दरवाजा आश्रम के। जपनाम एक बदनाम…आश्रम सीजन 3 का ट्रेलर कल आउट!’ 

बता दें, तीसरे पार्ट में दर्शक ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की परफॉर्मेंस भी देखने मिलेगी। खैर, प्रकाश झा द्वारा निर्देशित वेब सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे बाबा लोगों को आश्रम से जुड़ने के लिए उकसाते हैं। इस वेब सीरीज की कहानी ड्रग्स, रेप और राजनीति के इर्द-गिर्द घूमती है। अब मोशन पोस्टर के आउट होने के बाद फैंस को उम्मीद है कि आश्रम की टीम उन्हें ज्यादा देर तक इंतजार नहीं करने देगी।