केएल राहुल-अथिया शेट्टी की शादी पर बोले सुनील शेट्टी, कहा- यह मुझे नहीं उन्हें तय करना है…’

    मुंबई: अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) के रिलेशनशिप की खबरें पिछले कुछ समय से चल रही हैं। इन अफवाहों ने तब जोर पकड़ा जब अभिनेत्री ब्रिटेन में राहुल और अन्य क्रिकेटरों और उनके परिवारों के साथ समय बिता रही थी। अहान शेट्टी की पहली फिल्म तड़प की प्रीमियर रात के दौरान केएल राहुल और अथिया ने पूरे शेट्टी परिवार के साथ इवेंट में शामिल होते दिखाई दिए थे। उस रात के बाद से दोनों की शादी की खबरें आने लगी हैं।  कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो इन दोनों की इस साल विंटर वेडिंग होगी लेकिन आखिरकार सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने इस बारे में खुल कर बात की है।

    ETimes के साथ एक साक्षात्कार में, सुनील शेट्टी से उनकी बेटी की शादी की अफवाहों के बारे में पूछा गया। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए दिग्गज अभिनेता ने कहा कि अथिया शेट्टी उनकी बेटी हैं और वह चाहते हैं कि उनकी कभी शादी हो जाए। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि उनके बेटे की भी शादी हो जाए और जितनी जल्दी हो उतना अच्छा है। उन्होंने अपने बच्चों के लिए चुनाव छोड़ दिया। केएल राहुल के बारे में बात करते हुए सुनील ने खुलासा किया कि वह लड़के से प्यार करते हैं। शादी के बारे में विस्तार से बताते हुए उन्होंने कहा, “यह उन्हें तय करना है कि वे क्या करना चाहते हैं, क्योंकि समय बदल गया है। बेटी और बेटा दोनो ही जिम्मेदार है (मेरी बेटी और बेटा दोनों जिम्मेदार लोग हैं)। मैं चाहूंगा कि वे निर्णय लें।’

    इस बीच, पिंकविला को विशेष रूप से पता चला था कि अथिया और केएल राहुल की शादी की तैयारी शुरू हो गई है और वे इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। यह भी बताया जा रहा है कि ये कपल साउथ इंडियन वेडिंग सेरेमनी भी करेगा। जैसा कि प्रशंसक इस बड़ी मोटी भारतीय शादी को लेकर उत्साहित हैं, इस संबंध में एक आधिकारिक घोषणा की जानी बाकी है।